Header Ads

ads header

Breaking News

Crypto News क्रिप्टो ट्रेडिंग के नाम पर पुलिसकर्मी से ठगी कर विदेश फरार आरोपी को दौसा पुलिस ने एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया।

दौसा । दौसा में क्रिप्टो करेंसी ट्रेडिंग के नाम पर ठगी का मामला सामने आया है। पुलिस ने पंजाब के अमृतसर एयरपोर्ट से धोखाधड़ी करने वाले शातिर आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी विदेश में भाग गया था, इसलिए उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने एलओसी जारी की थी। इस मामले में हैरतअंगेज बात यह है कि आरोपी हरि सिंह ने पुलिसवालों और उनके परिचितों को ही ठगी की जाल में फंसाया है।

कोतवाली एसएचओ लालसिंह ने बताया कि आरोपी ने क्रिप्टों करेंसी ट्रेडिंग के नाम पर पैसों को इन्वेस्ट कराकर लोगों को 3 से 4 गुना फायदा प्रदान कर।

15 लाख रुपए की धोखाधड़ी के मामले में आरोपी को पुलिसकर्मी गिरफ्तार कर चुके हैं। आरोपी विदेश चला गया था, जिसके बाद उसे अमृतसर एयरपोर्ट एक्सप्रेस वे से गिरफ्तार किया गया है। यह ठगी का मामला दौसा में सामने आया है। इसमें कांस्टेबल राकेश शर्मा और उसके परिचितों को ठगा गया है। क्रिप्टो करेंसी ट्रेडिंग के नाम पर आरोपी ने पैसे डलवा लिए थे। यह ठगी के खेल में कांस्टेबल के परिचित और रिश्तेदार भी फंसे हैं। आरोपी को पुलिस ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ढ़ूंढ़ा था। उसे गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया गया है।

No comments